मुंह बोले चाचा ने किया, नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म

ध्य प्रदेश के उमरिया जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। उसका मुंहबोला चाचा उसे बहाने से जंगल में ले गया और वारदात को अंजाम दिया। बच्ची चीखती-चिल्लाती रही, छोड़ देने की मिन्नतें करती रही पर दरिंदे ने एक न सुनी।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला उमरिया जिले के कोतवाली से जुड़ा हुआ है, जहां एक भतीजी के साथ उसके ही मुंहबोले चाचा ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची रोती रही, चिल्लाती रही कि चाचा मुझे छोड़ दो, लेकिन चाचा को रहम नहीं आया। उसने सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया बल्कि उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी भी दी।

बच्ची किसी कदर भाग कर जिले में पहुंची और अपनी सहेली के यहां जाकर छुप गई। चाचा को वहां पर भी रहम नहीं आया बच्ची के साथ उसने वहां पर भी मारपीट की, जिसके बाद आसपास के लोग दौड़े और उसे बाहर निकाला। जहां बच्ची ने अपने माता-पिता को इन सब के बारे में जानकारी दी। जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर बच्ची के माता-पिता पहुंचे और बच्ची को उसकी सहेली के साथ थाने लाकर थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाना प्रभारी ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने पॉक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है और अब पुलिस जांच में पुलिस जुटी हुई है। वहीं इस संबंध में एसडीओपी नागेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.