खेत में युवक को मवेशी चोर समझकर पीटा, हाथ-पैर रस्सी से बांधे

फतेहपुर में खेत में गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दी। किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। युवक का हाथ पैर बांधकर पिटाई करने का वीडियो कल्यानपुर थाना क्षेत्र के चौडगरा के नरसिंहपुर गांव का है। यहां रात में युवक को ग्रामीणों ने मवेशी चोर समझकर पकड़ लिया और रस्सी से हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दी।

किसी ग्रामीण ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में युवक अपने को पड़ोस के गांव का बता रहा है लेकिन गांव के लोग पिटाई करने के बाद पुलिस को बुलाने की बात कह रहे हैं। युवक किसी पंकज नाम के व्यक्ति को बुलाने की बात गांव के लोगों से कह रहा है। उसके बाद भी गांव के लोग कुछ मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस युवक को मवेशी चोर समझकर पिटाई की गई है वह मौहर गांव का रहना वाला रजोली है और शराब के नशे में रात में अपने खेत गया था। वहां पर गांव के लोगों ने गलतफहमी में पकड़कर पिटाई की थी। इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी गई है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.