बाइक सवार 3 बदमाशों ने बीजेपी नेता को गोलियों से भूना, जमीन विवाद में मर्डर की आशंका

सीतामढ़ी- बीजेपी नेता राजेश कुमार साह की अपराधियों ने 4 गोली मारकर हत्या कर दी है। राजेश कुमार शाह घर के बाहर ही सीएसपी और साइबर कैफे चलाते थे। बुधवार की रात करीब 10 बजे तीन अपराधी एक बाइक पर आए और दुकान में बैठे राजेश कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। बीजेपी नेता को भागने का मौका तक नहीं मिला और उन्हें चार गोली लगी। घटना महिंदवारा थाना के मौना गांव की है।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। राजेश भाजपा युवा मोर्चा के कोआही मंडल का पूर्व में अध्यक्ष रह चुके थे। फिलहाल जिले में बीजेपी के लिए सक्रियता से काम कर रहे थे। घटना के पीछे की वजह जमीन से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है। चार गोली लगने के बाद बीजेपी नेता राजेश कुमार साह जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बीजेुपी नेता को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान राजेश साह की मौत हो गई।

ग्रामीणों की माने तो राजेश के परिवार का मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के सलेमापुर गांव निवासी राधामोहन राय से पूर्व से जमीन विवाद चल रहा है। करीब एक सप्ताह पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी। राजेश मूल रूप में मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे। चर्चा है कि जमीन विवाद को लेकर ही हत्या की गई है। वहीं थाना प्रभारी थानाध्यक्ष यादवेन्दु कुमार सिंह का कहना है कि घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है। मर्डर के पीछे के मोटिव को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.