आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत, दो लोग झुलसे

 

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही  में मानसून की पहली बारिश के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत तो उसके दो साथियों के झुलसने की घटना सामने आई है। फिलहाल मृतक के शव को पुलिस से सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया है तो झुलसे युवकों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

आज दोपहर तीन बजे के आसपास तीनों अपने गांव मझगवां से बगड़ी जलाशय मछली पकड़ने निकले थे और जब ये लोग मछली पकड़ रहे थे तभी अचानक मौसम बदला और तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हो गई। जिसके बाद ये तीनों साथी बारिश से बचने के लिए बगड़ी जलाशय से सेवरा की ओर जाने वाली सड़क किनारे एक बड़े से बरगद के पेड़ के नीचे रुक गए। उसी दौरान तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरी।

मना सिंह की मौके पर मौत हो गई तो नरेंद्र सिंह और लल्लू यादव आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गए। जिसके बाद गांव के लोगों को घटना की जानकारी लगने पर सभी को 108 की मदद से तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर जांच उपरांत डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि नरेंद्र सिंह और लल्लू यादव जो आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गए थे। उनका इलाज शुरू कर दिया। कल शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.