मदद की बात कह होटल बुलाया, लड़की की दर्दभरी कहानी सुन पुलिस भी हैरान

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवती के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती की कमजोरी का लाभ उठाकर उसकी जिंदगी की नरक ही बना दिया। दरअसल, युवती की बहन की हत्या कर दी गई थी। वह हत्या के इस मामले में युवक से कोई सहयोग नहीं मांगी थी, बल्कि युवक खुद मदद करने के युवती के पास पहुंचा था। उस दौरान युवती को इस बात की भनक तक नहीं लग सकी थी कि युवक उसे मदद नहीं करेगा, बल्कि सहानुभूति के एवज में सिर्फ उसका शारीरिक शोषण करेगा। वही हुआ। युवक ने मुकदमे में कोई सहयोग नहीं कर युवती को अपने जाल में फंसाकर उसे कहीं का नहीं छोड़ा है।

यह मामला जिले के रीगा थाना का है। युवती और आरोपी युवक दोनों एक ही थाना क्षेत्र के हैं। उसने दो युवकों पर एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक युवक पर दुराचार करने, तो दूसरे पर इस गलत कार्य में मदद करने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राथमिकी के अनुसार, 2020 में अपराधियों ने युवती की बहन की हत्या कर दी थी। इस मामले में सहयोग करने की बात कह युवक युवती के संपर्क में आ गया। युवक अमित सिंह रीगा थाना क्षेत्र के सांखी गांव का है।

दोनों में बातचीत शुरू हुई। फिर मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ। मोबाइल पर दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। फिर एक दिन अमित ने युवती को बहन की हत्या के मामले में पैरवी के लिए सीतामढ़ी शहर स्थित एक होटल में बुलाया और उसमें रातभर रखा। युवक ने उसके साथ दुराचार किया और इस घटना का वीडियो भी बना लिया। युवती की माने तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अमित उसके साथ दुराचार के लिए मजबूर करता रहा। इस काम में सांखी गांव के इंदल साह ने आरोपी अमित की मदद किया करता था।

प्राथमिकी में युवती ने कहा है कि इंदल साह ने उसे कहा था कि वह अमित से उसकी शादी करा देगा। इस बीच वह गर्भवती हो गई। तब अमित और इंदल ने मिलकर उसका गर्भपात करवा दिया। उसके बाद अमित सिंह उसे पिस्टल का भय दिखाकर जान मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता को आशंका है कि बहन की तरह उसकी भी हत्या न कर दी जाए। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.