सड़क पर कार खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

फतेहपुर- सड़क पर कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। यहां बीती रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे के आस पास एक होटल के पास कार खड़ी करने को लेकर दोनों कार सवार के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान एक कार चालक ने शराब के नशे में गाली गलौज देने शुरू किया तो दूसरे कार सवार लोगों ने मारपीट शुरू कर दिया। नशेबाज युवक के साथ आयी युवती ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट किया गया। मारपीट के दौरान रास्ते से निकल रहे किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शरण के नशे में युवक गाली गलौज कर रहा है और उसकी साथ रही युवती जीजा जीजा कहते हुए शान्त करा रही है। जब युवक नहीं माना तो मारपीट शुरू हो गई बीच बचाव में युवती को भी पीट दिया गया।वीडियो में एक कार सवार बता रहा है कि शराब के नशे में पहले तो खड़ी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दिया और उसके बाद गाली गलौज कर रहा।

वीडियो वायरल होने के बाद जब कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि किसी ने कोई तहरीर नही दिया है। अगर किसी पक्ष से तहरीर मिलती है तो जांच के बाद कार्रवाई होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.