आगरा जोरो नाइट क्लब में मारपीट , मैनेजर और तीन बाउंसर गिरफ्तार

आगरा- आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में स्थित एक नाइट क्लब में बीती रात मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने क्लब के मैनेजर और तीन बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला ताजनगरी फेस 2 स्थित जोरों नाइट क्लब का है जहां बीती रात मारपीट हुई थी। घटना का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें क्लब के बाउंसर्स द्वारा कुछ युवकों की डंडों से पिटाई लगाते दिख रहे हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नाइट क्लब में कुछ युवकों के बीच में आपस में झगड़ा के बाद मारपीट हो गई। इसके बाद क्लब के बाउंसरों ने हंगामा कर रहे युवकों को डंडों से जमकर पीटा। पुलिस ने वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए मैनेजर व बाउंसर्स पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि जोरो नाइट क्लब की कुछ दिन पहले ही ओपनिंग हुई है। शनिवार रात कुछ युवक डांस करते समय आपसे में लड़ने लगे। गिलास और बोतल फेंकने लगे। क्लब के बाउंसरों ने युवकों को रोका। क्लब के बाउंसरों ने युवकों को अलग किया। मगर, हंगामा शांत नहीं हुआ। बाउंसर और गार्ड युवकों को लेकर बाहर आ गए। इसके बाद बाउंसर डंडे निकाल लाए। युवकों को उन्होंने डंडों से जमकर पीटा। क्लब में मौजूद अन्य लोगों ने घटना का वीडियो बनाया।

 

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि क्लब मैनेजर व तीन बाउंसर्स को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया है। अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.