धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से की शादी: पिता और भाई ने भी किया रेप

लखनऊ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक ने धर्म बदलकर लड़की से शादी की। इसके बाद युवक के पिता और भाई ने भी लड़की के साथ रेप किया। परेशान पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की, जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू की गई है। मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 2011 में युवती की मुलाकात सलमान राइन से हुई। सलमान ने तब अपना नाम (मान) बताया और लड़की से दोस्ती कर ली। उससे प्यार का नाटक किया और धीरे-धीरे वे मिलने-जुलने लगे। बाद में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली।

पीड़िता ने शिकायत देकर बताया कि जब वह सलमान के घर पहुंची तो उन्होंने निकाह का दबाव बनाना शुरू कर दिया। विरोध करने पर युवक ने पुराने वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसे निकाह के लिए मजबूर किया। निकाह के बाद युवती हिंदू से मुस्लिम बन गई। दोनों से तीन बच्चियां भी हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सलमान उसे लगातार प्रताड़ित करता रहा। वो बच्चियों के भविष्य के लिए सब कुछ बर्दाश्त करती रही। इधर उसकी बेटियां बड़ी होने लगीं। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति सलमान बेटियों के साथ भी गलत हरकत करने लगा।

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो पूरा परिवार उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान उसके ससुर मोइनुद्दीन और देवर फैजान ने भी रेप किया। परिवार की हरकतों से तंग आकर महिला ने पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत की। पीड़िता ने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें आरोपी सलमान उसका गला दबाते दिख रहा है। बच्चे बचाने के लिए चिल्ला रहे हैं लेकिन सलमान बुरी तरह मारपीट रहा है। जिसका वीडियो उसकी बेटी ने बनाया है। मामले में एडीसीपी शशांक सिंह का कहना है प्रकरण संज्ञान में आया है। पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत की गई है। जांच कराने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.