मासूमों को बकरा चोरी के शक में पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, मामले में 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

अजमेर के निकटवर्ती श्रीनगर गांव में दो बच्चों को किडनैप कर उनके साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है। बच्चे की मां का कहना है कि आरोपी दोनों मासूमों को चोरी का आरोप लगाकर उठा ले गए थे और इसके बाद गांव में एक पेड़ से बांधकर जमकर उन्हें पीटा। बच्चे रोते-गिड़गिड़ाते रहे लेकिन किसी भी ग्रामीण ने उनकी मदद नहीं की। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को छुड़ाया। मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना अजमेर के बालोद का दड़ा गांव में 24 जून की है, जिसका वीडियो आज सामने आया है। मामले में महिला ने रिपोर्ट दी थी कि 24 जून की सुबह 10 बजे अचानक उसके घर पर गांव के ही कानाराम, मुकेश, बबलू और ओमप्रकाश जबरन घुस आए और उसके 14 साल के बच्चे को उठाकर ले गए। जब महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो कहा कि इसने बकरा चोरी किया है और इसके लिए वे सजा देंगे।

महिला ने बताया कि ये लोग उसके बेटे को कानाराम के घर ले गए। ऐसे ही एक अन्य व्यक्ति के बेटे को भी उठाकर लाए और दोनों बच्चों को रस्सियों से बांधकर पेड़ से लटका दिया और बेल्ट से बेरहमी से पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी। इधर दोनों बच्चों को छुड़वाने के लिए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को छुड़ाया। दोनों बच्चों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। एडिशनल एसपी ग्रामीण अजमेर दीपक कुमार ने बताया कि मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें मुकेश , बबलू, ओमप्रकाश , सेठी , कानाराम और हीरालाल शामिल हैं। सभी आरोपी बालोद का दड़ा के ही रहने वाले हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.