युवक ने पहले पत्नी को पीटकर किया जख्मी, फिर खुद फंदे से लटककर गंवाई जान

 

अमेठी जिले के भाले सुल्तान शहीद स्मारक थाना क्षेत्र में एक युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते पहले पत्नी को बुरी तरह पीट कर जख्मी कर दिया। महिला को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। इस बीच युवक ने बृहस्पतिवार की सुबह गांव के बाहर पेड़ से फंदे पर लटकर जान गवां दी। घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। जिले के भाले सुल्तान शहीद स्मारक थाना क्षेत्र बेचूगढ़ गांव निवासी कांशीराम का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी नीता से बुधवार की देर शाम विवाद हो गया था। विवाद के बीच कांशीराम ने आपा खो दिया और उसने पत्नी को पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।घटना के बाद परिजनों ने नीता को सीएचसी जगदीशपुर पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल गौरीगंज रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद युवक ने गांव के बाहर जाकर एक पेड़ से फांसी लगा कर जान गवां दी।

बृहस्पतिवार की सुबह उसका शव पेड़ से लटकता देख गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने परिजनों के साथ ही पुलिस को भी घटना से अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। एसओ दयाशंकर मिश्र का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.