इश्क में सब कुछ लुटा दिया, छात्रा अब कभी नहीं बन पाएगी मां

 

बरेली जनपद से प्रेम प्रसंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बरेली जनपद में बीए की छात्रा को एक युवक से प्रेम हुआ उसके बाद उसने कुछ ऐसा किया कि अब उसकी प्रेमिका कभी मां नहीं बन सकती है। मामले में छात्रा के परिजनों द्वारा पुलिस से लिखित शिकायत की गई है। शिकायत के आधार पर फतेहगंज पूर्वी थाने की पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक और डॉक्टरों की तलाश कर रही है। वहीं मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

 

दरअसल, बरेली जनपद में स्नातक अंतिम वर्ष की एक छात्र के पिता के मोबाइल पर 21 जून की देर रात फोन आया कि उनकी बेटी फरीदपुर स्थित डीके अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है। जानकारी मिलने के बाद परिजन वहां पहुंचे तो हैरान रह गए। उनकी बेटी अस्पताल में गंभीर स्थिति में थी और डॉक्टर भी मौजूद नहीं थे। उसके बाद वह बेटी को लेकर बरेली के एक दूसरे निजी अस्पताल में पहुंचे जहां बेटी का इलाज करवाए। यहां उसकी हालत में सुधार हुआ तो पिता ने थाने में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया।

क्योंकि युवती अस्पताल में भर्ती थी और मामला गंभीर था, ऐसे में इस मामले की जांच करने के लिए आईजी डॉ राकेश सिंह खुद मौके पर पहुंच गए। अस्पताल में पहुंचकर आईजी ने जब मामले की जानकारी ली तो दुष्कर्म की जगह मामला कुछ और ही निकला। आईजी ने डॉक्टर से बात की तो पता चला की छात्रा का गर्भाशय डीके अस्पताल में निकाल दिया गया था। यह भी बात सामने आई कि छात्रा 5 माह की गर्भवती थी। पूछताछ में पता चला कि गर्भवती होने के बाद छात्रा का प्रेमी उसे दिखे अस्पताल में गर्भपात कराने ले गया था।

बिना पंजीकरण के चलने वाले अवैध अस्पताल में गर्भपात के दौरान प्रेमिका का गर्भाशय निकाल दिया गया। गर्भाशय निकाले जाने के चलते ही छात्रा की तबीयत खराब हो गई थी। मामले को आईजी ने गंभीरता से लिया और फतेहगंज पूर्वी थाने को कार्रवाई का निर्देश दिया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं लोगों के बीच चर्चा है कि जिस प्रेमी के लिए प्रेमिका ने सब कुछ लुटा दिया। उसकी और डॉक्टरों की एक लापरवाही के चलते अब प्रेमिका कभी मां नहीं बन सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.