1,500 रुपये के लेन-देन पर हत्या, सोते समय पत्थर पटककर मार डाला

 

जबलपुर –  महज 1500 रुपये के लेन-देन को लेकर एक मजदूर ने दूसरे की सोते समय पत्थर पटककर हत्या कर दी। रुपये नहीं देने के कारण आरोपी मजदूर के साथ दूसरे ने मारपीट की थी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गढा थाना प्रभारी निलेष दोहरे ने बताया कि सनी पटेल, उम्र 28 साल, निवासी पिडंरई थाना भेड़ाघाट गढ़ा, रेलवे स्टेशन के पास मजदूरी का काम करता था। युवक गढ़ा रेलवे स्टेशन पर सो जाता था। युवक का शव मंगलवार देर रात अंधमूक के समीप नग्न अवस्था में रक्त रंजित अवस्था में मिला था। शव के ऊपर मोटर साइकिल पड़ी हुई थी। पुलिस ने लाश को पंचनामा कार्यवाही के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

पुलिस को जांच के दौरान जानकारी मिली कि सनी से पप्पू कोरी नामक मजदूर ने 1500 रुपये उधार लिए थे। रुपये के लेन-देन के कारण शाम चार बजे दोनों में विवाद हुआ था। रुपये वापस नहीं लौटाने के कारण सनी ने पप्पू के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने अभिरक्षा में लेते हुए पप्पू से पूछताछ की तो उसके सनी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मारने का बदला लेना चाहता था। रात के समय सनी अंधमूक बाईपास के पास सेन की दुकान के सामने सो रहा था। सोते समय उसने पत्थर से हमला कर सनी की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.