वाराणसी में अधेड़ की हत्या, नाले में फेंका शव: ग्रामीणों ने 3 घंटे चक्काजाम कर किया हंगामा

 

वाराणसी:  लोहता थाना क्षेत्र के कोरौता बाजार में बुधवार को अधेड़ की उसके दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पहले उन दोस्तों ने साथ में शराब पी जिसमें किसी बात पर एक दूसरे से विवाद हो गया। मामला शांत होने के बाद जब सभी ने मिलकर एक को निशाना बना लिया। उसकी हत्या के बाद शव को निर्माणाधीन नाले में फेंककर हत्यारोपी फरार हो गए। सुबह शव नाले से मिलने पर हड़कंप मच गया।

पुलिस ने आरेापी की तलाश की लेकिन वह फरार था, आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम करते हुए हंगामा काटा। तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस और प्रशासन ने भीड़ को शांत कराया। आरोपियों पर कठोर कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों ने धरना खत्म किया।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर लिया। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना से पत्नी इंद्रावती देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। वही इस मामले में थाना अध्यक्ष लोहता प्रवीण कुमार ने बताया कि कोरौता बाजार में पकौड़ा विक्रेता का शव पाया गया है। जिसको कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.