प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली मां, बेटी की गला दबाकर की हत्या

 

देहरादून:  मामला देहरदुन से सामने आया है. जहां बेटी को मां के उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंधों का पता चला. जिसके बाद बेटी को खौफनाक सजा मिली. वहीं मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी का गला दबाकर हत्या कर देती है. हत्या को छिपाने के लिए, दोनों ने इसे आत्महत्या दिखाना चाहा. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की के आत्महत्या के मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया है. पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि, लड़की ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसकी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला. इसके बाद शव को फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रूप दे दिया. एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि, गुरुवार को सुबह नई बस्ती पटेल नगर में युवती के आत्महत्या करने के बारे में पता चला. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. उसके बाद शव को कब्जें में लेकर जांच करनी शुरू की.

पुलिस को बताया गाय कि, रविंद्र सिंह दूध का सप्लाई करता हैं. आम दिनों की तरह, दोनों लड़के काम पर चले गए. मां ने कहा कि, जब पांच बजे बेटी को फांसी के फंदे में लटका हुआ देखा गया, तो उसे नीचे उतारा गया. मां के इस हरकत करने पर पुलिस को शक हो जाता है और पूरे मामला का पर्दाफाश होता है. इंस्पेक्टर पटेल नगर केके लुंठी ने बताया कि, महिला का अवैध संबंध चल रहा था, जो उसका पड़ोसी था. हत्या होने से चार-पांच दिन पहले ममता ने मां और नितिन को घर में आपत्तिजनक हालत में देखा था. इसके बाद प्रेमी और मां ने दोनों ममता को मारने का सोचा और अंजाम भी दे दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.