केमिकल से भरा ड्रम फटने से 1 मजदूर की हुई  मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

 

हरियाणा के एक फैक्ट्री में  ट्रक से केमिकल  भरे ड्रम उतारने के दौरान  ड्रम फटने से उसमें भरा केमिकल मजदूरों के ऊपर गिर गया। जिससे गैस में दम घुटने व केमिकल से जलने से एक फैक्ट्री मजदूर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फैक्ट्री मालिक अर्बन एस्टेट निवासी संदीप मोदी ने घटना के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, औद्योगिक नगर में प्लांट नंबर 6 में केमिकल बनाने की फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में सुबह कुछ मजदूर ट्रक से केमिकल के ड्रम उतार रहे थे। इसी दौरान ही प्लास्टिक का एक ड्रम मौके पर ही फट गया। ड्रम फटने से वहां पर काम कर रहे मजदूर केमिकल की चपेट में आ गए। यहां पर काम कर रहा बिहार के हाजीपुर निवासी 38 वर्षीय अनरजीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि किशनलाल (50), पवन (23) और दिनेश (28) गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस जांच कर रही है। मृतक अरनजीत के भाई अनिल ने बताया कि वह फिलहाल सातरोड खास गांव में किराए पर रहते हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.