तांत्रिक ने घर में खजाना गड़ा होने का झांसा देकर ग्रामीण से लूटे  5 लाख रुपए 

 

यूपी के मुरादाबाद में  घर में खजाना गड़ा होने का झांसा देकर एक तांत्रिक ने ग्रामीण से 5 लाख रुपए लूट लिए। तांत्रिक ने ग्रामीण से कहा था कि गड़ा खजाना बाहर लाने के लिए उसे लंबी पूजा करनी होगी। फिर वो पूजा पाठ के नाम पर ग्रामीण से लगातार रकम ऐंठता रहा। खजाने के लालच में तांत्रिक के जाल में फंसा ग्रामीण उसे लगातार पैसे देता रहा।

जब कुछ नहीं बचा तो उसने अपनी जमीन बेचकर तांत्रिक को सारी रकम दे दी। तांत्रिक उसे हर बार कहता रहा कि उसके घर में सोने के 10 कलश दबे हुए हैं। जिनमें सोने के आभूषण भरे हैं। CO डॉ अनूप यादव ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

तांत्रिक ने कहा – तेरी किस्मत खुलने वाली है
घटना ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव तरफ दलपत की है। गांव में रहने वाले चंद्रपाल सिंह ने बताया कि 10 फरवरी 2021 को हरिद्वार से एक तांत्रिक भिक्षा मांगता हुआ उनके दरवाजे पर आया था।

तांत्रिक ने चंद्रपाल को देखते ही कहा था- “तू कुछ परेशान लग रहा है। लेकिन अब परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि तेरी किस्मत खुलने वाली है।” तांत्रिक ने चंद्रपाल से कहा – तेरे घर में सोने – चांदी से भरे कलश गड़े हुए हैं। करोड़ों का पुरखों का खजाना है। लेकिन इसे बाहर लाने के लिए लंबी तंत्र पूजा करनी होगी।”

बुलाता रहा कभी हरिद्वार तो कभी बिजनौर  तांत्रिक
चंद्रपाल ने बताया कि तांत्रिक ने करोड़ों के खजाने की बात कही तो वह लालच में फंस गया। तांत्रिक के कहे मुताबिक उसने पूजा करने के लिए 5 हजार रुपए तांत्रिक को दे दिए। इसके बाद तांत्रिक ने घर में पूजा की।

फिर बोला कि हरिद्वार में जाकर एक तंत्र क्रिया संपन्न करनी होगी। थोड़े और पैसे लगेंगे। इस तरह तांत्रिक समय – समय पर घर आने लगा और पैसों की डिमांड करता रहा। तांत्रिक ने चंद्रपाल को कई बार हरिद्वार और बिजनौर में झालू में भी पैसे लेकर बुलाया।

बेच दी लालच में फंसे चंद्रपाल ने जमीन
लालच में फंसा चंद्रपाल पिछले 10 महीनों से जो भी कमाता, उसे तांत्रिक को दे आता। जब उसके पास देने को कुछ नहीं बचा तो उसने अपनी डेढ़ बीघा जमीन बेच दी। जमीन बेचने से जो रकम मिली वह सारी हरिद्वार में जाकर तांत्रिक को दे आया।

जब सारी रकम और जमीन लुटाने के बाद भी चंद्रपाल को खजाना हाथ नहीं आया तो उसे अपने साथ ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद चंद्रपाल शुक्रवार शाम को तहरीर लेकर ठाकुरद्वारा पुलिस के पास पहुंचा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.