प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका ने शादी के बाद प्रेमी से करवाई पति की हत्या

 

 बिहार के भागलपुर  जमुई में विकास कुमार उर्फ विक्की की गर्दन रेत कर हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या की मास्टर मांइड विकास की पत्नी ही निकली। आरोपी महिला का अपने मायके में प्रेम प्रसंग था। यह जानकारी विकास को हो चुकी थी।

शादी के 6 माह बाद महिला ने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसके लिए घटना वाली रात पति को जबरन ये कहते हुए घर से बाहर जाने की बात कही कि मेरे रिश्तेदार की बाइक खराब हो गई है और आप रिंच लेकर वहां जाइए। पति नहीं जाना चाहता था पर पत्नी ने उसे जबरदस्ती भेजा। पति के वहां पहुंचते ही महिला के प्रेमी और उसके साथी ने उसकी गर्दन रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस ने इस मर्डर केस में विकास की पत्नी काजल, उसके प्रेमी रंजन यादव व उसके दोस्त लड्‌डू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शक के आधार पर महिला को हत्या के अगले ही दिन हिरासत में ले लिया था। शनिवार को पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है।

जमुई SP प्रमोद कुमार मंडल द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान अभियुक्त रंजन यादव द्वारा बताया गया कि हत्या की साजिश मर्डर के दो दिन पूर्व रची गई थी। साथ ही हत्या कि वजह बताई गई कि विकास को काजल के प्रेम प्रसंग की बात पता चल चुकी थी और वो अपनी पत्नी की हत्या करना चाह रहा था। पर इससे पहले ही काजल ने उसका काम तमाम करवा दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते 10 दिसम्बर को विक्की अपनी पत्नी काजल को गौना कराकर घर लाया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.