कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर गड्‌ढे में गिरने से हुई  3 की मौत, 2 गंभीर

 

बिहार के पटना में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराते हुए गहरे गड्‌ढे में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 5 युवकों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो बुरी तरह घायल हैं। पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और तीनों मृतक के शव को गड्‌ढे से निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

मृतकों की पहचान फुलवारी शरीफ आलमपुर निवासी दुधेस कुमार, फुलवारी शरीफ के कुरकुरी निवासी नीतीश कुमार और कन्हैया कुमार के रूप में की गई। जबकि, आलमपुर के विकास कुमार और दीपू कुमार बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को पालीगंज के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

टायर फटने से अनियंत्रित हुई फिर गड्‌ढे में गिरी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार पटना की ओर से रानी तालाब की तरफ तेज रफ्तार से जा रही थी। अचानक रानी तालाब लखपर के पास गाड़ी का टायर ब्लास्ट हो गया। टायर के फटते ही कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार गहरे गड्‌ढे में जा गिरी।

जा रहे थे पटना से अरवल की ओर  कार सवार

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी और राहत कार्य में जुट गए।  थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने बताया कि कार सवार 5 लोग पटना से अरवल की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में यह हादसा हुआ। कार की रफ्तार ज्यादा थी जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.