मैरिज एनिवर्सरी के दिन ढाबे से खाना खाकर लौट रहे दंपती और साले को वाहन ने रौंदा 

 

मुंबई के भिवंडी हाईवे पर  मैरिज एनिवर्सरी मनाकर लौट रहे पाली के दंपती और उसके साले की  भीषण हादसे में मौत हो गई। युवक अपनी पत्नी व डॉक्टर साले के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि युवती की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

तीनों के शव सोमवार को पाली के लिए एम्बुलेंस से रवाना किए गए।मुंबई के उप नगर थाणे के भिवंडी हाईवे पर रविवार देर रात को अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर सवार पाली जिले के जवाली गांव निवासी वीरमाराम घांची (25), उसकी पत्नी मीना और पाली के राजेन्द्र नगर निवासी वीरमाराम के साले डॉ. हेमराज उर्फ बबूल भाटी (23) मौत हो गई।

 
मृतक वीरमाराम मुम्बई के थाणे के मुंब्रा इलाके में गोदावरी बिल्डिंग में फ्लैट में रहता था। जो मुंबई में ही मेडिकल स्टोर चलाता है। 26 दिसम्बर 2020 को उसकी शादी पाली की मीना से हुई थी। रविवार को मैरिज एनिवर्सरी होने के कारण साला हेमराम भाटी भी उन्हें बधाई देने आया था। दुकान बंद कर तीनों 26 दिसम्बर रात को भिवंडी हाईवे पर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गए थे। वापस आते समय अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

रात को हादसा होने के कारण कई वाहन चालकों की उन पर नजर तक नहीं पड़ी। सोमवार तड़के करीब 3 बजे एक बारातियों की बस ने हादसा देखा। नीचे उतरे तो सड़क पर तड़प रही मीना को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस को कॉल किया, लेकिन सुबह करीब छह बजे उपचार के दौरान मुंबई के एक हॉस्पिटल में मीना की भी मौत हो गई। वीरमाराम और हेमराज भाटी दोनों ही अपने परिवार में इकलौते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.