घर में घुसे चोरों ने चाय बना खाए बिस्किट, फिर की  पच्चीस लाख के गहने और साढ़े चार लाख की चोरी

राजस्थान के जोधपुर  में एक मकान में घुसे चोर करीब पच्चीस लाख रुपए के सोने-चांदी के गहनों के साथ साढ़े चार लाख रुपए की नगदी ले गए। परिवार के सदस्य एक शादी समारोह में भाग लेने बीकानेर गए थे। पीछे मकान में घुसे चोरों ने आराम से पूरे मकान की तलाशी ली। यहीं नहीं चोरों ने पूरी निश्चितता के साथ रसोई में घुस चाय बनाई और वहां रखे बिस्किट भी खाए। ऐसा माना जा रहा है कि इस वारदात में किसी जानकार का  ही हाथ है।

मकान मालिक हाजी मोहम्मद अली के पुत्र इमरान खान ने पुलिस थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया है। इमरान खान ने पुलिस को बताया कि कल हमारे परिवार में किसी की शादी थी और बारात बीकानेर गई थी। इमरान, उसकी पत्नी व पुत्र तथा पिता भी बारात में बीकानेर गए थे। वे रात करीब 11 बजे बीकानेर के लिए रवाना हुए। इससे पता लगता है कि चोरों को अच्छी तरह पता था कि घर में कोई नहीं है और रात 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच चोरी को अंजाम दिया।

चोरों ने तसल्ली से चोरी को अंजाम दिया। रसोई घर में आराम से चाय बनाई और बिस्किट खाए। चोरों ने केवल उन अलमारियों के ताले तोड़े जिनमें सोने चांदी के जेवरात और नकदी रखी थी। इमरान को सुबह किसी ने फोन पर घर का ताला टूटे होने की सूचना दी जिस पर परिवार बीकानेर से फलोदी पहुंचा। इमरान ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के कमरे की दोनों अलमारियां टूटी हुई थी और उसके कमरे की सारी अलमारियां टूटी हुई थीं। उसके पिता के कमरे से करीब 45 तोला सोने के जेवरात जिसमें चूडियां, हार, झूमरियां तथा साढ़े पांच किलो चांदी के आभूषण चोरी हो गए। विभिन्न अलमारियों में रखे 4 लाख 40 हजार रुपए भी ले गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.