शादी के 25 साल बाद भी माँ न बन पाने पर  बिजनेसमैन की पत्नी ने 6वीं मंजिल से कूदकर दी जान 

 

एमपी के Iइंदौर में मानसिक तनाव के कारण बिजनेस मैन की पत्नी ने बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। कनाड़िया में श्याम हाइट्स के टेरेस से कूदकर महिला ने जान दे दी। गार्ड ने पति को आकर जानकारी दी कि मेम साहब नीचे पड़ी है। पुलिस के मुताबिक शादी के 25 साल बाद भी दंपती को बच्ची नहीं हुए। शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है।

TI जगदीश जामरे के मुताबिक 53 वर्षीय संगीता पत्नी राजेश व्यास ने गुरूवार सुबह साढ़े 6 बजे कूदकर जान दे दी। वह बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 612 में रहती थीं। उनके फ्लैट के उपर ही बिल्डिंग की छत है। इसकी चाबी भी व्यास के पास रहती थी। सुबह संगीता यहां पहुंचीं और ऊपर से छलांग लगा दी। गार्ड कालू ने आवाज आने पर जाकर देखा तो संगीता जमीन पर पड़ी थी। वह सीधे उनके फ्लैट पर पहुंचा और पति को बताया। हादसे के समय राजेश अपने कमरे में सो रहे थे।

पति ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 2015 से संगीता का उपचार चल रहा था। डॉक्टर उज्ज्वल देसाई डिप्रेशन को लेकर उन्हें ट्रीटमेंट दे रहे थे। संगीता को नींद नहीं आती थी। वह दवाई लेकर सोती थी। राजेश का छावनी में कार्टन व्यापार है। पुलिस के मुताबिक संगीता का मोबाइल जब्त किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.