एक ही बाइक पर गांव लौट रहे 3 चचेरे भाइयों को SUV ने  रौंदा

   

राजस्थान के उदयपुर में अनियंत्रित एसयूवी कार ने । बाइक सवार तीन चचेरे भाइयों  को टक्कर मार दी जिससे तीनो की  मौत हो गई। हादसे के बाद कार चला रहा युवक मौके से फरार हो गया।  निजी वाहनों की मदद से घायलों को डुंगरपुर पहुंचाया गया। इलाज के दौरान जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

बावलवाड़ा पुलिस के अनुसार उदयपुर जिले के सारोली गांव का रहने वाला उमेश लट्ठा (24), कुलदीप लट्ठा (23) और सुनील (24) अहमदाबाद में काम करते हैं। बुधवार देर रात को तीनों युवक बाइक से अपने गांव से खेरवाड़ा जा रहे थे। रास्ते में खेरवाड़ा से आगे सारोली गांव के पास सामने की ओर से आई तेज रफ़्तार एसयूवी कार ने टक्कर मार दी।

हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हाथ-पैर और सिर पर गंभीर चोटें आने से लहूलुहान हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लेकर गए। डॉक्टर ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया।

मृतक उमेश के 5 भाई है, जिसमें से वो सबसे छोटा था। वहीं मृतक कुलदीप दो भाइयों में बड़ा है। तीनों ही मृतक युवक अविवाहित थे। तीनों आपस में चचेरे भाई भी थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.