नशीली चाय पिलाकर अश्लील वीडियो  बनाया फिर  बेहोश करके दो महिलाओं और एक युवक ने फंसाया, अब मांग रहे 4 लाख रुपए

 

 

रोहतक शहर में दो महिलाओं और एक युवक ने बढ़ई का अश्लील वीडियो बना लिया। अब वे उसे ब्लैकमेल करते हुए उससे 4 लाख रुपए मांग रहे हैं। बढ़ाई को नशीली चाय पिलाने के बाद बेहोश करके वारदात अंजाम दी गई। अब आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे मांग कर रहे हैं। पीड़ित ने थाना पुरानी सब्जी मंडी में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

दोस्त के जरिए मुलाकात हुई

पानीपत के समालखा निवासी पेशे से बढ़ाई रिंकू ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिन पहले उसका दोस्त पीजीआई में भर्ती हुआ था। वहां उसकी मुलाकात किसी दूसरे मरीज की तीमारदार नैना से हुई। रोहतक में पुरानी सब्जी मंडी की फतेहपुरी कॉलोनी में रहने वाली नैना ने अपने यहां दरवाजे बनवाने के लिए बढ़ाई के बारे में पूछा। दोस्त ने मेरा नाम व फोन नंबर बता दिया तो नैना ने फोन करके मुझे बार-बार इतना परेशान किया कि उसके काम के लिए हामी भरनी पड़ी।

रिंकू ने बताया कि आरोपी नैना के कहे अनुसार जब वह रोहतक बस अड्डे पर पहुंचा तो उसने फोन करके उससे कहा कि मैंने तुम्हें बुलाने के लिए बस अड्डे पर किसी को भेजा है। कुछ ही देर में वहां स्कूटी पर आई एक महिला उसे अपने साथ बिठाकर पुरानी सब्जी मंडी की फतेहपुरी कॉलोनी में एक मकान में ले गई। वहां नैना ने पहले से ही मौजूद कुछ और लोगों के लिए अलग कप में चाय दी और मुझे एक दूसरे कप में चाय दी। चाय पीने के बाद में बेहोश हो गया।

रिंकू ने बताया कि जब उसे होश आया तो वह नग्न अवस्था में था और चांद नाम का युवक उसकी वीडियो बना रहा था। नैना ने कहा कि अगर तुमने 4 लाख रुपए नहीं दिए तो तुम्हारी यह वीडियो वायरल करके तुम्हें झूठे केस में फंसा देंगे। जब पीड़ित रिंकू ने उनसे यह कहा कि उसके पास इतने रुपए नहीं है तो आरोपियों ने उसकी जेब से दो हजार रुपए निकाल लिए।

वहीं उसके हाथ से अंगूठी भी छीन ली। फिर उसे घर से धक्के मार कर बाहर निकालते हुए यह कहा कि चार लाख रुपए लेकर आओ और अपना सामान ले जाओ। रुपए नहीं लाए तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी। मामले में पुरानी सब्जी मंडी थाने के प्रभारी का कहना है कि केस दर्ज करके जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.