संगठित होकर अपनी शक्ति बढ़ाए साहू समाज: अमृतलाल – आगामी चुनावों में राजनैतिक दलों का किया जाएगा बहिष्कार – साहू राठौर महासभा के होली मिलन में खूब उड़ा अबीर-गुलाल

फतेहपुर। साहू राठौर महासभा के हाली मिलन समारोह में जहां समाज को एकजुट होने पर बल दिया गया वहीं वक्ताओं ने कहा कि सपा व भाजपा ने साहू समाज को ठगने का काम किया है। आगामी चुनावों में इन राजनैतिक दलों का बहिष्कार समाज करेगा। होली मिलन समारोह में सभी ने एक-दूसरे से गले मिलकर जहां पर्व की बधाई दी वहीं जमकर अबीर-गुलाल उड़ाया।
भिटौरा रोड जमालपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में रविवार को साहू राठौर महासभा के प्रदेश संरक्षक गंगा प्रसाद साहू की ओर से होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय साहू व संचालन प्रमोद साहू ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में सेवानिवृत्त अपर जिलाधिकारी अमृतलाल साहू ने हिस्सा लिया। विशिष्ट अतिथि साधना साहू, डा. डीसी गुप्ता, कैलाशनाथ साहू उपस्ािित रहे। सर्वप्रथम उपस्थित लोगों ने एक-दूसरे से गले मिलकर व अबीर-गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दीं। तत्पश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साधना साहू ने कहा कि समाज का सदैव भाजपा व सपा समेत अन्य दलों ने वोट लेने का कार्य किया है। किसी राजनैतिक दल ने समाज को राजनैतिक भागेदारी नहीं दी। आगामी चुनाव में समाज इन सभी राजनैतिक दलों का बहिष्कार करेगा और विभिन्न क्षेत्रों से निर्दलीय चुनाव लड़ाया जाएगा। गंगा प्रसाद साहू ने समाज को संगठित होकर सामाजिक, आर्थिक, शैक्षिक व राजनैतिक क्षेत्र में बढ़-चढ़कर भागेदारी की अपील की। मुख्य अतिथि ने कहा कि समाज संगठित होकर अपनी शक्ति बढ़ाए और स्वयं एक राजनैतिक दल का गठन कर राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे। इसके लिए समाज को सभी तरह के चुनाव में भाग लेना आवश्यक होगा। तत्पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। जिसमें वृंदावन से आए कलाकारों ने फूलों की होली खेली। जिसका सभी ने लुत्फ उठाया। इस मौके पर राजकुमार साहू, राजेंद्र साहू, राजेश गांधी, राजू साहू, दिनेश साहू, विनोद साहू, आनंद शिवहरे, डा.एसके साहू, श्यामलाल साहू, विनोद साहू, राम सजीवन साहू, संदीप साहू, बबली साहू, अनीता साहू, देवरती साहू, दयावती साहू, भारती गांधी, डा. राकेश साहू, राजकुमारी साहू, प्रमोद साहू, विजय साहू भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.