पिकअप चालक नदी में मिला शव, खुदकुशी की आशंका

  गोरखपुर जिले के झंगहा इलाके के नौवाबारी पलिपा निवासी संदिग्ध हाल में लापता पिकअप चालक संदीप निषाद (24) का शव रविवार सुबह 11 बजे बोहाबार स्थित गोर्रा नदी में मिला। उसकी जीभ बाहर निकली थी और सिर पर खून जमे थे। हालांकि, खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, संदीप शुक्रवार शाम सात बजे के बाद अचानक लापता हो गया था। उसका मोबाइल फोन भी बंद था। पुलिस ने उसकी पिकअप इटौवा पुल से बरामद की थी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि किसी के नदी में कूदने की आवाज आई थी। उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया था कि शुक्रवार की शाम उसने उसे फोन कर कहा था कि अंडा लेकर घर आ रहा हूं, वह रोटी बनाए। लेकिन उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा था।

मारपीट के बाद लापता हुआ था संदीप

संदीप के गायब होने के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया था कि शुक्रवार को नेकवार चौराहे पर देसी शराब की दुकान पर कुछ लोगों से उसकी मारपीट हो गई थी। वह वहां से भागा था और गायब हो गया। उसकी जो पिकअप इटौवा पुल पर लावारिस मिली उसमें खून लगा गमछा था जिसे पुलिस ने बरामद किया था।

एक वर्ष से चलाता था गाड़ी

संदीप करीब एक वर्ष से दुबौली गांव में डीजे पर अपनी गाड़ी चलाता था। इटौवा पुल पर पिकअप मिलने की सूचना कुछ लोगों ने परिजनों को दी थी और परिजनों ने पुलिस को दी थी।

घटना के बाद मृतक की मां अनीता, पत्नी गुड़िया का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके तीन बच्चे 5 वर्षीय मंदीप, 4 वर्षीय मानवी  और 2 वर्षीय मंजीत हैं। पत्नी का कहना है कि वह करीब सात बजे के लगभग फोन करके कहे कि मैं अंडा लेकर आ रहा हूं रोटी बनाओ। उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। बड़ा मोबाइल गायब है और छोटा मोबाइल पिकअप में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.