गला दबाकर कर दी 18 माह के मासूम की हत्या

 

मध्यप्रदेश /  अनूपपुर के बिजुरी थाना क्षेत्र की माइनस कॉलोनी में एक महिला ने अपने 18 माह के बच्चे की हत्या कर दी। घटना 3-4 अप्रैल की रात 12 की है। दरअसल, महिला पुष्पा के पति को शक था कि यह बच्चा उसकी औलाद नहीं है। इसी वजह से वह पत्नी से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करता रहता था। घटना की रात को भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद महिला ने डीएनए टेस्ट के बचने के लिए अपने बेटे अविनाश की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पुष्पा देवी पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को महिला के पति संजीत कुमार ने पुलिस को बताया कि हम लोग बिहार के रहने वाले हैंं। घटना के वक्त कमरे में महिला और बच्चा ही था। पहले बच्चे के रोने के आवाज आई। फिर वह चुप हो गया। इसके बाद वहां जाकर तो बच्चे में कोई हलचल नहीं थी। बच्चे के गले में चोट तथा मुंह से खून निकल रहा था। हम लोग बच्चे को लेकर स्वास्थ्य केंद्र बिजुरी गए। वहां डॉक्टरों ने अविनाष को मृत घोषित कर दिया।

इधर, मृत बच्चे के दादा हरिहर पंडित ने बताया कि संजीत कुमार अपनी पत्नी पुष्पा पर बच्चे को लेकर पहले से ही शक करता था, जिसके वजह से पति-पत्नी में लड़ाई होती थी। संजीत कुमार अविनाश को अपना पुत्र नहीं मानता था एवं डीएनए टेस्ट कराने की बात कहता रहता था। पुष्पा ने डीएनए टेस्ट से बचने के लिए अपने बच्चे अविनाश का मुंह दबाकर हत्या कर दी। घटना को लेकर अनूपपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने कहा कि प्रथम दृष्टि की जांच पर मां पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.