बाराबंकी, कोठी पुलिस ने आटोलिफ्टर गैंग के सरगना सहित दो आरोपितों को दबोचा है।

न्यूज़ वाणी

बाराबंकी, कोठी पुलिस ने आटोलिफ्टर गैंग के सरगना सहित दो आरोपितों को दबोचा है। आरोपितों के से चोरी की दस बाइक और दो अदद तमंचा मय कारतूस भी बरामद किया गया है। पुलिस टीम ने भानमऊ के गंगागंज रोड पर चेकिंग के दौरान सरगना ग्राम कोरहा पुरवा, थाना कोठी के अमर सिंह गौतम पुत्र राम नरेश गौतम व आलमऊ थाना टिकैतनगर के मोहम्मद जफर उर्फ सोनू को दबोचा।

पुलिस ने आरोपितों के पास से 12 बोर देशी तमंचा, एक अदद 32 बोर देशी तमंचा और चार जिंदा कारतूस बरामद किया। पूछताछ में उन्होंने ने चोरी की 10 की बाइकों को पता बताया। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनका एक गिरोह है, जो जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर पुरानी बाइकों में मास्टर चाबी से लाक खोलकर चोरी करते हैं। चोरी की बाइकों को गिरोह के लोग 15 से 20 हजार रुपये में बेच देते हैं।

बरामद बाइकों में कोठी से तीन, जैदपुर थाना क्षेत्र से चार, कोतवाली नगर से तीन चोराई गई बाइकों को बरामद किया है। मौके से एक साथी फरार है, जिसका नाम अबू सहमा है। गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर प्रयास किया जा रहा है। सीओ आतिश कुमार ने बताया कि सरगना अमर सिंह गौतम पर पहले से ही गंभीर प्रकरणों में चार और मोहम्मद जफर पर एक मुकदमा पंजीकृत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.