घरवालों के सामने 2 बोतल ऑल आउट  पी गया, सगाई के बाद दोस्ती तोड़ने से नाराज

 

 

जयपुर में एक गर्लफ्रेंड के सगाई होने पर बॉयफ्रेड से दूरी बना ली। गर्लफ्रेंड के दूरी बनाने से परेशान बॉयफ्रेड पीछा कर छेड़छाड़ करने लगा। दोस्ती रखने से मना करने पर युवती के मंगेतर तक को कॉल कर धमकाने लगा। उस समय हद पार कर दी, जब लड़की के घर बात करने के बहाने आकर ब्लेड से अपना हाथ काट लिया। फिर ऑल आउट गटक ली। परेशान होकर पीड़िता ने जयसिंहपुरा थाने में गुरुवार रात मामला दर्ज कराया है।

एसएचओ सत्यपाल यादव ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी 23 साल की लड़की ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि वह सुबोध कॉलेज में पढ़ती थी। कॉलेज में साथ पढ़ने वाले अजय शर्मा से उसकी दोस्ती हो गई। दो साल तक दोनों अच्छे दोस्त रहे। दिसंबर 2021 में उसने दोस्ती खत्म करने की कह दी। मना करने के बाद भी आरोपी अजय उसका लगातार पीछा करता रहा। बात करने के साथ ही शादी करने का दबाव बनाने लगा।

पीड़िता ने सगाई होने के बारे में बताया तो आरोपी ने उसके मंगेतर को कॉल कर धमकाना शुरू कर दिया। रास्ते में लगातार पीछा कर छेड़छाड़ करने लगा।

 

ऑल आउट पी गया युवक

पीड़ित ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे अजय उसके घर आ पहुंचा। मम्मी-पापा से बातचीत करने आया है कहकर घर के अंदर आ गया। उसके बाद मेरे को अपने साथ बाहर चलने के लिए कहा। मेरे और मम्मी के मना करने पर उसने ब्लेड निकालकर अपने हाथ को काट डाला। खून बहते देखकर शोर मचाया तो साथ लाई ऑल आउट की दो बोलतें भी खोलकर पी। मम्मी के रोकने का प्रयास करने पर उनकी अंगुली में भी ब्लेड लगने से खून बहने लगा। शोर-शराबा होने पर आरोपी अजय घर से भाग निकला। घबराए परिजनों ने गुरुवार रात जयसिंहपुरा खोर थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपी अजय की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.