BBMB कट के पास 2 लोगों को मारी टक्कर, बेटे की आंखों के सामने पिता ने तोड़ा दम

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले में BBMB कट पर एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने ऑटो का इंतजार कर रहे 2 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक मौक से ट्रक समेत फरार हो गया। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मृतक के बेटे के बयानों के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

हादसे के बाद भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी फरार

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में राहुल ने बताया कि वह वधवाराम कॉलोनी का रहने वाला है। वह अपने पिता कृष्ण व बिजेंद्र निवासी सेक्टर 13-17 के साथ 8 जुलाई को समालखा जाने के लिए BBMB कट के पास खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान पानीपत की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक आया, जिसने सड़क पर साइड में खड़े पिता व बिजेन्द्र को सीधी टक्कर मार दी।

हादसे में राहुल बाल-बाल बच गया। ट्रक चालक उनके पास आने लगा तो भीड़ इकट्‌ठा हो गई। भीड़ को जमा होते देखकर आरोपी मौके से ट्रक समेत फरार हो गया। राहगीरों की सहायता से दोनों घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पिता कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। बिजेंद्र की हालत गंभीर होते देख उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.