अतुल गुप्ता हत्याकांड के विरोध में सैंकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च निकालते हुए,अतर्रा थाने के सामने धरना देकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की माँग-

न्यूज़ वाणी

अतुल गुप्ता हत्याकांड के विरोध में सैंकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च निकालते हुए,अतर्रा थाने के सामने धरना देकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की माँग

ब्यूरो मुन्ना बक्श

अतर्रा-बाँदा। जिले में अतुल गुप्ता हत्याकांड का मामला फिर सुर्खियों में छाया हुआ है। रविवार को सैंकड़ों लोगों ने थाने के सामने धरना देते हुए प्रदर्शन किया। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
साथ ही कैंडल मार्च निकालकर मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बताते चलें कि बीते दिनों अतर्रा में स्थित शराब की माडल शाॅप में शुगम उर्फ अतुल गुप्ता नाम के युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे बेरहमी से पीटा गया था।
पिटाई के वीडियो ने किए लोगों के रोंगटे खड़े
इतना ही नहीं पिटाई का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग उसे बेरहमी से पीटते हुए पूरी बर्बरता दिखा रहे हैं।
वीडियो में मॉडल शॉप का संचालक राजा द्विवेदी और उसके सहयोगियों के होने की बात सामने आयी है। इसके बाद वैश्य समाज में काफी आक्रोश है। रविवार को सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने नगर अतर्रा में कैंडल मार्च निकाला। साथ ही आक्रोश जाहिर करते हुए हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। बता दें कि 6 दिन बाद भी युवक अतुल की हत्या के मामले में पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सकी है। रविवार को सैकड़ों लोगों ने गौरा बाबा धाम से कैंडल मार्च निकालते हुए थाने के सामने बैठकर धरना दिया। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी व अवैध संपत्ति पर बुल्डोजर चलवाने की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.