एबीवीपी ने प्रदर्शन कर मांगी शुल्क प्रतिपूर्ति व छात्रवृत्ति – डीएम के माध्यम से सीएम को भेजा ज्ञापन – मांग पूरी न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

फतेहपुर। शैक्षिक सत्र 2021-22 में छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति व छात्रवृत्ति दिए जाने की मांग को लेकर सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर शुल्क प्रतिपूर्ति व छात्रवृत्ति दिए जाने की मांग उठाई। मांग पूरी न होने की दशा में आंदोलन की चेतावनी दी गई।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी नारेबाजी करते हुए हाथों में तख्तियां लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे को देकर बताया कि शैक्षिक सत्र 2021-22 में कई छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति एवं छात्रवृत्ति अभी तक नहीं प्राप्त हुई है। बताया कि देश पिछले कुछ वर्षों से कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में छात्रों को निकट भविष्य में शुल्क के कारण किसी समस्या का सामना न करना पड़े इसके लिए सभी विषयों व विधाओं के छात्रों की शुल्क प्रतिपूर्ति का अविलंब उनके बैंक खातों में हस्तांतरण होना अति आवश्यक है। मुख्यमंत्री से मांग किया कि शीघ्र ही इस समस्या का निदान किया जाए। अन्यथा की दशा में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आंदोलन के लिए विवश हो जाएंगे। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी आपकी होगी। इस मौके पर अपर्ण पटेल, अपूर्व भदौरिया, नवनीत सिंह, निखिल सोनी, रामजी शुकला, राजन अवस्थी भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.