ई-रिक्शे में बैठकर खुलेआम गांजा की पुड़िया, बेच रहा था एक युवक  

 

 

फतेहपुर जिले में अवैध गांजा की तस्करी व बिक्री करने वाले पर पुलिस शिकंजा जरूर कसती है। एक आधे को 1 किलो या 400 सौ ग्राम गांजा के साथ पकड़कर जेल भेजकर अपनी पीठ थपथपा लेती हो लेकिन जिले में सोशल मीडिया पर दो वायरल वीडियो ने पुलिस की इस कार्यवाही की पोल खोल दिया।जिसमें एक वीडियो में खुलेआम गांजा बेचा जा रहा और दूसरे वीडियो में कहा कहा गांजा बेचा जा सब जानकारी दे रहा।सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ही वीडियो थाना कोतवाली के पास के है।

जिले में सोशल मीडिया पर गांजा बेचते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच की बात कह अपने पल्ला झाड़ रही। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में एक शख्स जो ई रिक्शा में बैठकर खुलेआम गांजा की पुड़िया बेच रहा और वीडियो बना रहे शख्स ने जब पुलिस को लेकर सवाल किया तो गांजा की बिक्री कर रहे युवक ने कहा कि सब मिलकर खाते हैं।कोई दिक्कत नहीं है।थाना पास में है।परेशान मत हो।

दूसरे वीडियो में एक युवक बता रहा कि शहर क्षेत्र में गांजा किस किस मोहल्ला क्षेत्र में बिक रहा और उसका रेत क्या है दोनों ही वीडियो वायरल होने पर गांजा टास्कर व बिक्री करने वाले लोगों पर हो रही कार्यवाही पुलिस पर सवाल खड़ा कर रही।

इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि दोनों ही वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिया गया है।जिस भी थाना क्षेत्र में गांजा की बिक्री होते मिलने की सूचना मिलेगी उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।एसपी ने कहा अभी कुछ थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज का क्षेत्र में बदलवा किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.