जेब से मिला जहरीला पदार्थ का सेवन करने से एक युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

अलीगढ़ के जवां थाना इलाके के बरौली के पास सोमवार को राजमिस्त्री का शव खेत में पड़ा मिला। इससे ग्रामीणों में खलबली मच गई। मृतक रविवार से लापता था। उसकी जेब में जहरीला पदार्थ भी मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं। वहीं, पुलिस पूरे मामले को आत्महत्या मान रही है । पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। मौत की खबर से परिवार बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक, बरौली निवासी 22 वर्षीय मुनेश कुमार पुत्र तेजवीर सिंह राजमिस्त्री था। चार बहन भाइयों में तीसरे नंबर का था। परिजनों के अनुसार रविवार को वह घर से अपने दोस्त के यहां जाने की कहकर निकला था। जिसके बाद घर वापस नहीं लौटा। देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं लग सका।

इधर, सोमवार को सुबह ग्रामीण खेतों पर जा रहे थे। तभी उसका शव खेत में पड़ा देखा। इस पर ग्रामीणों ने शोर मचा दिया । सूचना पर इलाका पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए । परिजनों ने शव की शिनाख्त मुनेश के रूप में कर ली । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है।

सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि जहरीले पदार्थ का सेवन करने से युवक की मौत हुई है । परिवारीजन गृहक्लेश की बात से इंकार कर रहे हैं । सोमवार रात्रि साढ़े 8 बजे पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच करने में जुटी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.