जयपुर के एक युवती को होटल में ले जाकर दोस्त युवक ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई,नशे की हालत में युवती से रेप किया

 

जयपुर के एक युवती को होटल में ले जाकर दोस्त युवक ने कोल्ड ड्रिंक में जबरन शराब मिलाकर पिलाई। नशे की हालत में युवती से रेप किया। विरोध करने पर थप्पड़ भी मारे। करधनी थाना पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर गुरुवार को मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसएचओ बनवारी लाल मीना कर रहे है।

एसएचओ बनवारी लाल मीना ने बताया कि गोकुलपुरा करधनी निवासी 19 साल की युवती से रेप हुआ है। वह निजी स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ती है। आदित्य सोनी (21) निवासी करधनी उसका दोस्त है। बुधवार दोपहर करीब 1 बजे आरोपी आदित्य ने पीड़िता को बात करने के बहाने घर के पास बुलाया। मिलने आने पर उसे निवारू रोड स्थित एक होटल में ले गया। होटल के रूम में ले जाकर आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में शराब मिली हुई थी। आरोपी ने उसे जबरन कोल्ड ड्रिंक में मिली शराब पिलाई। जिसे पीकर उसे नशा होने लगा।

नशे के हालत में आरोपी आदित्य सोनी ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसको थप्पड़ मारे। नशे की हालत में छोड़कर आरोपी आदित्य होटल से भाग गया। होश में आने पर पीड़िता ने घर पर कॉन्टैक्ट किया। जिसके बाद उसकी बहन उसे होटल से घर लेकर आई। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुस्साए परिजनों ने थाने जाकर आरोपी आदित्य सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.