आईटीआई, पालीटेक्निक व महाविद्यालय के छात्रों को मिलेंगे टेबलेट – प्रथम चरण के वितरण की तारीख तय कर छात्रों के नंबरों पर करें संपर्क

फतेहपुर। प्रदेश सरकार की टेबलेट/स्मार्ट फोन वितरण योजना को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देशित किया कि प्रथम चरण में आईटीआई, पालीटेक्निक व महाविद्यालय के छात्रों को टेबलेट दिए जाएंगे। वितरण की तारीख तय कर छात्रों के नंबरों पर संपर्क कर लिया जाए।
विकास भवन सभागार में टेबलेट/स्मार्ट फोन वितरण संबंधी बैठक जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में बताया गया कि शासनादेश के अनुसार प्रथम चरण में राजकीय आईटीआई, राजकीय पॉलिटेक्निक, राजकीय महाविद्यालयों के छात्र एवं छात्राओ को टेबलेट वितरण किया जाएगा। दूसरे चरण में वित्तविहीन विद्यालयों के छात्र-छात्राओ को टेबलेट मिलेगा। डीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिन छात्र-छात्राओं का डाटा अपलोड किए गए थे उनके मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर लिया जाए। टेबलेट वितरण की तारीख तय करके मुख्य विकास अधिकारी को अवगत करा दें। उन्होंने कहा कि अधिकारीगण अपने-अपने विद्यालय के शत प्रतिशत फीडिंग का प्रमाण पत्र भी दे दें। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सत्य प्रकाश, जिला विद्यालय निरीक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह, प्रधानाचार्य आईटीआई, महाविद्यालयों के प्राचार्य सहित संबंधित उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.