योगी के प्रधानमंत्री बनने पर देश में होगा बड़ा परिवर्तन: सोनम – समाजवादी पार्टी की कथनी व करनी में अंतर – किन्नर समाज के उत्थान के लिए आयोग का किया गया गठन

फतेहपुर। योगी के प्रधानमंत्री बनने पर देश में बड़ा परिवर्तन होगा। बाबा का बुल्डोजर फेमस हो गया है। दूसरे राज्य भी इससे सबक ले रहे हैं। समाजवादी पार्टी की कथनी व करतीं में बेहद अंतर है। किन्नर समाज के उत्थान के लिए ही आयोग का गठन किया गया है। किन्नर समाज के लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।
यह बात प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री व किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती ने विकास भवन के सभागार में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार किन्नर समाज के उत्थान को लेकर बेहद चिंतित है। समाज को नई दिशा व मान-सम्मान दिलाए जाने की खातिर ही आयोग का गठन किया गया है। उन्होने बताया कि योगी सरकार किन्नर समाज के लिए कई योजनाएं संचालित कर रही है। जिसका लाभ किन्नर समाज के लोग उठाएं। उन्होने कहा कि इन दिनों बाबा का बुल्डोजर बहुत फेमस हो गया है। भूमाफियाओं के साथ-साथ अराजकतत्वों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। अवैध कब्जे ढहाकर सरकारी जमीनों को खाली कराया जा रहा है। उन्होने कहा कि बाबा के बुल्डोजर से दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री भी सबक ले रहे हैं। योगी आदित्यनाथ अभी मुख्यमंत्री हैं उन्होने आशीर्वाद दिया कि वह देश के प्रधानमंत्री बनें। योगी के प्रधानमंत्री बनने पर देश में बड़ा परिवर्तन होगा। उन्होने कहा कि जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी हैं तब तक वह पीएम रहेंगे। उन्होने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा की कथनी व करनी में बेहद अंतर है। समाजवादी पार्टी को उनका अहंकार इस चुनाव में ले डूबा। सपा चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे करती है लेकिन सरकार आने पर वह वादों को पूरा नहीं करती। जनता सब जान चुकी है इसलिए विधानसभा चुनाव मंे सपा मुखिया को मुंह की खानी पड़ी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.