पत्नी की झूठी मौत का झांसा देकर जेवरात चुराकर भागा

अजमेर में विधवा महिला को प्रेम जाल में फंसा कर शादी करके दुष्कर्म करने और जेवरात चोरी कर फरार होने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने मामले में रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। रामगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र की पीड़िता ने थाने पर शिकायत दी कि करीब 3 वर्ष पूर्व उसका उसके पति से तलाक हो गया था। इसके बाद से वह अपने बेटे के साथ किराए के मकान में रह रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात मसूदा रोड ब्यावर निवासी मोहनलाल तंवर से हुई। पारिवारिक संबंध बताकर उसने दोस्ती बढ़ा ली। पीड़िता ने बताया कि मोहनलाल ने अपनी पत्नी की मौत का झांसा देकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। कहा कि मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं। इसके बाद आरोपी पीड़िता को अलग-अलग जगह घुमाने ले गया और अपने घर का सामान लाकर साथ रहने के लिए बोला। इस पर पीड़िता मोहनलाल के झांसे में आ गई और उसी के साथ रहने लगी। आरोपी ने पीड़िता के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया।

मंदिर में की शादी

पीड़िता ने बताया कि जब उसने शादी के लिए मोहनलाल राजी हो गया। उसने 14 फरवरी 2022 को खोड़ा गणेश मंदिर में उसके साथ शादी रचाई। इस दौरान भी उसने कई बार संबंध बनाए। पीड़िता ने बताया कि 12 अप्रैल 2022 को वह किसी काम से बाहर गई थी। वापस आई तो देखा कि उसके जेवरात और अन्य सामान नहीं मिला। जब उसने मकान मालिक से पूछा तो उसने बताया कि मोहनलाल के लड़के व उसकी पत्नी और उसकी बहू आई थी। सारा सामान भरकर अपने साथ ले गई। इसके बाद जब पीड़िता ने मोहनलाल से संपर्क किया तो उसका फोन स्विच ऑफ मिला। लंबे समय तक मोहनलाल से संपर्क नहीं होने पर पीड़िता उसके बताए एड्रेस वाले मकान पर गई तो वहां मोहनलाल नहीं मिला। घर में उसके दो लड़के व पत्नी थी। पीड़िता ने जब घटना के बारे में बताया तो मोहन लाल के परिवार वालों ने उसे गाली गलौज करते हुए वहां से भगा दिया। पीड़िता की ओर से इसके बाद मोहनलाल से संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन मोहनलाल ने पीड़िता से कोई संपर्क नहीं किया। पीड़िता ने परेशान होकर मामले में रामगंज थाने में आरोपी मोहनलाल के खिलाफ झूठी शादी करके दुष्कर्म करने और जेवरात चोरी करने का मामला दर्ज करवाया है। रामगंज थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.