ग्वालियर में MLB कॉलेज के छात्रों के बीच हुई मारपीट,एक-दूसरे को पीटा, गोलियां भी चलाईं 

 

ग्वालियर में MLB कॉलेज के छात्रों के बीच हुई मारपीट के बीच कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार की दिलेरी का एक वीडियो सामने आया है। MLB कॉलेज के छात्र बीच सड़क पर आपस में भिड़ रहे थे और गोलियां चला रहे थे, इसी दौरान कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार का यहां से गुजरना हुआ। वे झगड़ रहे छात्रों के बीच पहुंचे और एक युवक से कट्‌टा छीन लिया। इतने में पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने दोनों गुटों के छात्रों को गिरफ्तार किया है। बीच रोड झगड़े के VIDEO भी सामने आए हैं।

ये घटना बुधवार की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है। कॉलेज में हुई चाकूबाजी के बाद चेंबर ऑफ कॉमर्स के बाहर छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। इस दौरान उनके बीच जमकर मारपीट हुई और उन्होंने गोलियां भी चलाईं। गुंडागर्दी इंदरगंज थाने से सिर्फ 100 मीटर दूरी पर हुई। एक गोली बाहर खड़ी कार में भी लगी। उस समय कार में कोई नहीं था।

MLB कॉलेज के छात्र अमन सिंह तोमर की हर्ष चौहान, राहुल और शिवाजीत तोमर से रंजिश चल रही है। मंगलवार को एग्जाम देने पहुंचे अमन को दूसरे गुट के छात्रों ने एग्जाम हॉल में घुसकर चाकू मार दिया था। बुधवार को चाकू मारने वाले गुट का एग्जाम था। एग्जाम खत्म होने के बाद शाम को दोनों गुट अचलेश्वर रोड पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने आमने-सामने हो गए।

घटना के समय ग्वालियर पूर्व से विधायक सतीश सिकरवार चेंबर ऑफ कॉमर्स में एक श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर निकल रहे थे। उन्होंने झगड़ा करते छात्रों के हाथों में पिस्टल-कट्‌टे देखे तो तुरंत अपनी गाड़ी रोककर उनके बीच पहुंचे। उन्हें समझाया। इंदरगंज थाना पुलिस को मौके से कुछ चले हुए कारतूस मिले हैं।

भीड़ वाले इलाके में बीच सड़क पर गोली चलने से दहशत फैल गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिखाई दिए। घटनास्थल का पूरा इलाका व्यवसायिक इलाका है। CSP विजय भदौरिया का कहना है कि मौके पर कुछ कारतूस मिले हैं। दोनों पक्षों के लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.