एक्शन में आया पुलिस प्रशासन छिवलहा बाजार में नाले से हटवाए अवैध कब्जे / न्यूज वाणी संवाददाता सागर सोनी / मो0 नं0-6390322164

 

छिवलहा बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते पुलिस अधिकारी। छिवलहा फ़तेहपुर 2 मई हथगाव थाना छेत्र के छिवलहा बाजार में सत्ता का निजाम बदलते ही प्रशासन व पुलिस को ही मजबूरन एक्शन में आने को विवश होना पड़ रहा है। क्योंकि प्रशासन ने पिछले दस से अधिक वर्षों से भी छिवलहा कस्बे में संक्रामक रोंगो की तरह पैर पसार चुके अतिक्रमण को कभी हटवाने तक की जहमत नहीं उठाई थी।

शासन के कड़े निर्देशों के चलते प्रशासन को आखिर नींद से जागना ही पड़ा।दोपहर बाद हथगाव थानाध्यक्ष अश्वनी सिंह ने मय पुलिसबल के साथ कस्बे के छिवलहा बाजार में नाले-नालियों पर स्थायी रूप से जमे तख्तों व ऊपर पडे़ टिनशेडों को हटवाया।

वहीं छिवलहा बाजार में ब्यापार मण्डल अध्यक्ष कमलेश गुप्ता ने अधिकारियों से कहा कि हमारे ब्यापरियो को कही कोई दिक्कत ना आने पाए बहुत सुचार रूप से अतिक्रमण को हटाया जाए इस पर अधिकारियों ने व्यापारी नेता कमलेश गुप्ता को आश्वस्त किया कि कहीं भी किसी ब्यापारी को परेशान नही किया जाएगा आराम से अतिक्रमण हटाया जाएगा छोड़ा किसी को नही जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.