हैदराबाद में मुस्लिम मित्र से शादी करने पर युवक को मार डाला,  मौके वारदात पर  तस्वीरें  व वीडियो  लीं सोशल मीडिया में हो रही हैं वायरल

 

हैदराबाद में कॉलेज के जमाने की एक मुस्लिम युवती से शादी करने पर एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना में युवती के परिजनों का हाथ होने की बात सामने आई है। घटना को लेकर भाजपा ने कहा कि इस्लामोफोबिया लॉबी और हैट क्राइम की रट लगाने वाले इस घटना पर मौन क्यों हैं?

मृतक की पहचान 25 साल बिल्लापुरम नागराजू के रूप में हुई है। उसने 23 साल की सैयद सुल्ताना से दो माह पहले ही शादी की थी। नागराजू के परिजनों ने बताया कि दोनों की कॉलेज के जमाने से दोस्ती थी। युवक के एक रिश्तेदार ने आरोप लगाया कि चूंकि दोनों अलग-अलग समुदाय के थे, इसलिए लड़की के परिवार वालों ने नागराजू को मार डाला।
हत्या की वारदात बुधवार को रात करीब 9 बजे हैदराबाद के सरूरनगर तहसीलदार आफिस के पास हुई। नागराजू को एक बाइक सवार ने चाकू घोंप दिया। पुलिस ने मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। ये सभी लड़की के परिवार के हैं। मौके पर मौजूद कई लोगों ने इस वारदात के वीडियो बनाए व कुछ ने तस्वीरें लीं, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। ये इतनी वीभत्स हैं कि उन्हें प्रकाशित नहीं किया जा सकता। नागराजू व सैयद आशरीन सुल्तान का विवाह 31 जनवरी को हुआ था। उन्होंने पुराने हैदराबाद के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी।
तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने सवाल किया कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि इसमें परिवार वाले शामिल हैं या कोई धार्मिक समूह? हत्याकांड की व्यापक जांच होना चाहिए।

शहजाद पूनावाला इसलिए सेकुलर चुप हैं
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया कि ‘अगर एक हिंदू पत्नी के मुस्लिम पति को लड़की के परिवार ने मार डाला होता तो हम जानते हैं कि अब क्या हो चुका होता! कांग्रेस, आप, टीएमसी और एसपी इस्लामोफोबिया का आरोप लगाते हुए संयुक्त राष्ट्र पहुंच गए होते, लेकिन क्योंकि हैदराबाद में हिंदू मारा गया है इसलिए क्या अपराध धर्मनिरपेक्ष है? इसलिए धर्मनिरपेक्ष लोग चुप हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.