50 लाख ऐंठे,अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

 

हरियाणा के पलवल में महिला डॉक्टर को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान महिला डॉक्टर की अश्लील वीडियो बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया। यहां नहीं पीड़िता से आरोपी ने 50 लाख रुपए भी हड़प लिए।

पीड़ित महिला डॉक्टर ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

डीएसपी सतेंद्र कुमार ने बताया कि महिला डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह और उसका पति पेशे से डॉक्टर है। सोहना में प्रैक्टिस के दौरान उनकी जानकारी इंद्री गांव निवासी देवी सिंह प्रधान से हुई। देवी सिंह ने अपने साले के बेटे देवली गांव निवासी पवन कुमार को उनसे मिलवाया। अगस्त 2020 में जिला अलीगढ़ (यूपी) के जट्टारी में अस्पताल शुरू किया। अस्पताल में पवन कुमार ने सांझा मेडिकल स्टोर व लैब खोल ली। इसके चलते उनके व पवन के पारिवारिक संबंध बन गए।

 जूस पीते ही हो गई थी बेहोश

29 मार्च 2021 को धुलैंडी के दिन उसका पति अस्पताल में मरीज चेक कर रहा था और वह घर पर अकेली थी। उसी दौरान पवन कुमार शराब के नशे में जूस की बोतल हात में लेकर आया। जान-पहचान होने के कारण उसने जूस पिलाया और पीड़िता ने जूस पी लिया। इस पीते ही वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि पवन कुमार उसके पास निर्वस्त्र लेटा हुआ था। महिला डॉक्टर ने विरोध किया तो पवन कुमार ने दुष्कर्म के दौरान बनाई उसकी अश्लील वीडियो तो दिखाई और कहा कि इस बारे में किसी से कहा तो वीडियो को वायरल कर दूंगा।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद आरोपी पवन कुमार उसके साथ वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग शुरू कर दी। पीड़िता ने पवन कुमार के कहने पर अपनी कमाई व कर्जा लेकर आरोपी को पैसे देती रही।

विरोध करने पर की पिटाई

आरोपी ने अपने दोस्त कुलदीप व हिमांशु के खाते में उससे करीब 50 लाख रुपए डलवा लिए और कहा कि उसने दोनों को सब कुछ बता दिया है और वीडियो भी दिखा दी है। अब उनके साथ भी संबंध बनाने के लिए कहा। पीड़िता ने विरोध किया और कहा कि अब उसके पास पैसे भी नहीं तो पवन ने कहा कि अभी देने के लिए तेरे पास तेरी बेटी है। उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता महिला डॉक्टर ने पुरी बात अपने पति को बताई और न्याय के लिए महिला थाना में शिकायत दी।

मामला दर्ज

महिला थाना की जांच अधिकारी कविता ने बताया कि एक महिला की शिकायत पर 28 अप्रैल को देर शाम नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने, वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर बार-बार दुष्कर्म करने, रुपए ऐंठने व जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुष्कर्म के बाद युवती को जान से मारने की धमकी

पलवल में शादी समारोह से कोल ड्रिंक पिलाने के बाहने युवती को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म करने और उसकी सगाई होने पर पति को इस बारे में बताकर शादी तुड़वाने का मामला सामने आया है। जिला महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.