घर में घुसकर पड़ोसियों ने लोहे के सरियों और पाइपों से परिवार पर किया हमला, 4 घायल

 

 

राजस्थान में , घर में घुसकर पड़ोसियों ने लोहे के सरियों और पाइपों से परिवार पर हमला बोल दिया। परिवार के लोग अपने घर के चौक में बैठे थे। उस दौरान पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग लोहे के पाइप लेकर घुसे हमला कर दिया। हमले में कई लोगों के चोट आई है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीकर के नेछवा थाना इलाके में पड़ोसियों की ओर से घर में घुसकर एक परिवार के सदस्यों को घायल कर दिया। बदमाशों ने महिलाओं के साथ पुरुषों पर लोहे के पाइपों से हमला किया। नेछवा थाने में बदू ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके परिवार के सदस्य सोहेल, हनीफ, आसीफ, रशीदा अपने घर पर थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले फारूख, इमरान, सद्दाम, समीर, सोहेल सहित अन्य लोग रात को घर में घुस गए। बदमाशों ने चौक में बैठे सभी लोगों पर लोहे के पाईप और सरियों से मारपीट करना शुरू कर दिया। सभी ने एक राय होकर काफी देर तक हंगामा किया।

मरा समझकर भाग गए
रिपोर्ट में बताया कि हमले के कारण उनके परिवार के सदस्यों को काफी गंभीर चोटें आई है। हनीफ के सिर में लोहे के पाईप की मारने के कारण उसके 2 से 3 टांके आए है। सोहेल,आसिफ के चेहरे और रशीदा के कंधे और पैर में गंभीर चोट आई है। बदमाशों ने मारपीट कर मरा हुआ समझकर भाग गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.