मंदिर में लाउडस्पीकर बजाया तो पड़ोसियों ने किया हमला, पीट-पीटकर एक युवक की ले ली जान 

 

 

मेहसाणा जिले में मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने के बाद हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल  हो गया जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मामला मुंदरडा गांव के ठाककोर वास का है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को मुंदरडा निवासी 46 साल के अजीतजी ठाकोर अपने छोटे भाई जसवंतजी ठाकोर के साथ घर के कंपाउंड में बने मंदिर में दीया जला  हे थे. पूजा के बाद उन्होंने लाउडस्पीकर पर माता के भजन चला दिए. थोड़ी देर बाद पड़ोस में रहने वाला सदाजी ठाकोर वहां पहुंचा और अजीतजी को कहा कि तुम लाउडस्पीकर क्यों बजा रहे हो?

आरोपियों ने लकड़ी और लोहे के रॉड से की पिटाई

अजीतजी ने कहा कि शाम का समय है, दीया-बत्ती जलाने के बाद मंदिर में लाउडस्पीकर तो बजेगा. इसके बाद सदाजी ठाकोर वहां से चला गया और थोड़ी  देर बाद छह लोगों के साथ अजीतजी के घर पहुंचा. फिर सभी ने मिलकर अजीतजी और जसवंतजी की पिटाई कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया

आरोपियों ने दोनों भाइयों की लकड़ी और लोहे की रॉड से बुरी तरह पिटाई की. इस हमले में जसवंतजी और अजीतजी बुरी तरह घायल हो गए.

मृतक की मां ने पुलिस को दी थी घटना की सूचना

इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद अजीतजी और जसवंतजी की मां हनसा बेन ने पुलिस को घटना की सूचना दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल  पहुंचाया लेकिन दोनों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें मेहसाणा सेअहमदाबाद सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने जसवंतजी ठाकोर को मृत घोषित कर दिया.

छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

उनमें सदाजी ठाकोर विष्णुजी ठाकोर, बाबूजी ठाकोर, जयंतीजी ठाकोर, जवानजी ठाकोर और विनोदजी ठाकोर शामिल है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.