बेटी की शादी के लिए सहायता मांग रहा दिव्यांग पिता – अजीबो-गरीब बीमारी में काजू को गंवाने पड़े थे हाथ व पैर – छह जून को होनी है बेटी ज्योति की शादी

फतेहपुर। एक पिता के लिए उसकी बेटी का विवाह बेहतर ढंग से संपन्न कराना बहुत बड़ा सपना होता है। उसी सपने को साकार करने के लिए दोनों हाथ व दोनों पैरों से दिव्यांग काजू कश्यप पुत्र राम किशन कश्यप ग्राम विक्रमपुर तहसील खागा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। काजू का कहना है कि एक अजीबो-गरीब बीमारी में उसको अपने हाथ व पैर गंवाने पड़े। वह आज इतना असहाय महसूस कर रहा है कि अपनी लाडली बेटी ज्योति की शादी के लिए लोगों के पास जाकर मदद मांग रहा है।
दिव्यांग काजू ने बताया कि बेटी की शादी अगले महीने छह जून को होना सुनिश्चित है। हाथ व पैरों से असहाय होने की वजह से वह ज्यादा दौड़ भाग नहीं कर पा रहा है। जिसकी बदौलत उसने अपनी बेटी के विवाह के लिए जो सपने देखे थे उसे पूर्ण करने में असमर्थ महसूस कर रहा है। समय बहुत कम बचा है और विवाह के लिए जो व्यवस्थाएं होनी चाहिए वह अभी तक नहीं हो पाई है। उसने जिले के विभिन्न समाजसेवी संगठनों, जनप्रतिनिधियों, संभ्रांत नागरिकों से मदद की गुहार लगाई है। दिव्यांग काजू का कहना रहा कि जो लोग भी बेटी के विवाह के लिए मदद प्रदान करेंगे उसके बदले वह कुछ देने लायक जरूर नहीं है, किंतु एक पिता की दिल से निकली हुई दुआ शायद किसी के काम आ जाए। दिव्यांग काजू कश्यप ने अपना मोबाइल नंबर 8470951060 भी देते हुए बताया कि शायद अगर किसी को शंका है तो वह उक्त नंबर पर बात करके पूरी जानकारी हासिल कर सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.