किश्त के कारण युवक था परेशान, पैसे की तंगी के चलते किया सुसाइड

जावरा क्षेत्र के ग्राम असावती के एक युवक ने ट्रेक्टर की किश्त न भर पाने के चलते खुदकुशी कर ली। उस पर करीब पौने दो लाख रूपए का लों बकाया चल रहा था। इसी से परेशान होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई।

खेत में खाया जहरीला पदार्थ

जानकारी के मुताबिक असावती निवासी चांद मोहम्मद पुत्र सुलेमान खां मंसूरी (40) गुरूवार रात अपने साथी शिवलाल गायरी के साथ उसके खेत पर सोने चला गया। सुबह शिवलाल तो उठकर अपने घर आ गया लेकिन चांद खां घर नहीं पहुंचा। खोजबीन की तो पता चला वह खेत पर मृत अवस्था में है। जांच में पता चला कि उसने जहरीला पदार्थ खाया। सरकारी अस्पताल जावरा में उसका पोस्टमार्टम हुआ।

पौने दो लाख का लोन था बकाया

चांद मोहम्मद ने सालभर पहले लोन पर ट्रेक्टर लिया था। जिसकी वह समय पर किश्त नहीं भर पा रहा था। उसे करीब पौने दो लाख रूपए लोन के चुकाने थे। ट्रेक्टर लोन को लेकर वह अक्सर टेंशन में रहता था। कुछ माह पहले ही उसने ओमनी वेन खरीदकर और वापस बेच दी थी। असावती चौकी प्रभारी इंद्रपालसिंह राठौर ने बताया मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। परिजनों से प्रारंभिक पुछताछ में यही सामने आया है कि ट्रेक्टर लोन के कारण वह तनाव में था और इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.