एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग

 

लंदन के किसी एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर अक्सर ब्रीफकेस या बैग्स  नजर आते हैं. ये एयरपोर्ट की वो जगह होती है, जहां से गुजर कर ही हर मुसाफिर अपनी मंजिल तक पहुंच सकता है. फ्लाइट से उतरने के बाद लगेज बेल्ट के पास ही सारा लगेज मिलता है. यहां पर पैसेंजर्स  अपना-अपना लगेज क्लेम कर सकते हैं. अब जरा सोचिए इस बेल्ट के पास आप अपना बैग आने का इंतजार कर रहे हैं. अचानक कोई ऐसी चीज आपको इस बेल्ट पर दिखाई दे, जो किसी बैग या सूटकेस की तरह न हो, बल्कि ऐसा लगे की इसमें इंसान को पैक किया गया है, तो क्या होगा? शायद वही होगा, जो इस वायरल वीडियो में मौजूद मुसाफिरों के साथ हुआ.

 

लगेज बेल्ट पर दिखा अजीबोगरीब सामान

लंदन के किसी एयरपोर्ट का है, जहां लगेज बेल्ट  के आसपास लोग खड़े होकर अपना सामान आने का इंतजार कर रहे थे. इस बीच लगेज बेल्ट पर एक अजीब सा मुड़ा हुआ सामान दिखाई दिया. ये सामान ऐसा था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. सामान को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा जैसे किसी शख्स को मोड़ कर पैक किया गया है. पैक करने के लिए उस पर ढेर सारा अखबार लपेटा गया और फिर टेप से टाइट चिपका दिया गया है. इस तरह से पैक इस सामान को लगेज बेल्ट पर देखकर तो लोगों को हैरान होना ही था.

लगेज में क्या था?

लगेज बेल्ट पर घूम रहे इस अजीबोगरीब सामान का  ‘ViralHog’ नाम के ट्विटर हैंडल ने. इस ट्विटर हैंडल के मुताबिक लगेज बैग पर दिखाई दे रहा यह सामान दरअसल, एक मैनिक्विन लैंप है. यानि एक ऐसा लैंप जिसमें एक ह्यूमन पॉश्चर पर लैंप फिट होगा. यही वजह है कि इसकी पैकिंग अजीब सी दिखाई दे रही है. सभी लोग आंखें फाड़-फाड़ कर इस लगेज को देख रहे हैं. सबके एक्सप्रेशन से ये क्लीयर हैं कि वो इस अजीब सी पैकिंग वाले सामान को देखकर हैरान तो है हीं समझने की कोशिश भी कर रहे हैं कि आखिर है क्या.

Leave A Reply

Your email address will not be published.