नहीं आई बैंड, बाजा और बारात, दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ दर्ज कराया केस, हुए कई खुलासे

 

छिंदवाड़ा में  दुल्हनिया अपने दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन वो नहीं आया। जब यह मामला थाने जा पहुंचा तो इसके बाद कई अहम राज खुलते ही चले गये। घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की है। यहां तहसील परासिया में एक युवती की शादी थी। बीते रविवार को लड़की की बारात आने वाली थी। लड़की की शादी बैतूल थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सोनू सलकिया के साथ तय हुई थी। सोनू शिवपुरी का रहने वाला है।

लड़की पक्ष की तरफ से शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थीं। इंतजार था तो बस बारात का। शादी के दिन बारात का इंतजार करते-करते जब काफी वक्त बीत गया तब दूल्हन पक्ष के घर आए मेहमान अपने-अपने घर जाने लगे। आखिरकार दुल्हन पक्ष बारात ना आने की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। यहां जब दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी चाही तो वो यह जान कर दंग रह गई कि दूल्हे के खिलाफ देहात थाने में पहले से ही मामला दर्ज है।

यह केस किसी और ने नहीं बल्कि लड़के की प्रेमिका ने दर्ज करवाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सोनू की प्रेमिका को यह पता चला कि सोनू कही और शादी कर रहा है तब उसने उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। सोनू की प्रेमिका बैतूल की ही रहने वाली है। अपने खिलाफ केस दर्ज होने की वजह से ही सोनू बारात लेकर नहीं आ सका।

खुलासा हुआ है कि पुलिस कॉन्स्टेबल का एक महिला आरक्षक के साथ प्रेम-प्रसंग है। इसी बीच इस शादी की भनक उस महिला आरक्षक को लग गई, तो उसने बैतूल थाने में दूल्हे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने भी मामले में शिकायत दर्ज कर लिया है।

इसके बाद बैतूल पुलिस ने छिंदवाड़ा पुलिस से संपर्क कर दूल्हे को थाने में बैठा लिया। इसी वजह से बारात दुल्हन के दरवाजे नहीं आ सकी। यहां बारात के इंतजार में दुल्हन और उसके परिजन रात भर इंतजार करते रहे। जब बारात नहीं आई, तो उन्होंने इसकी शिकायत आकर यहां देहात थाने में दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.