प्रेमिका से तीसरी शादी करने पहुंचे युवक की दो पत्नियों ने की जमकर पिटाई, बिना दुल्हन के वापस लौटी बरात

 

अमरोहा में पहले से शादी होने की बात छिपाकर प्रेमिका से निकाह करने पहुंचे युवक को उसकी दो पत्नियों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। दो पत्नियों का पति होने का पता चलने पर प्रेमिका ने भी युवक से शादी करने से इनकार कर दिया। मारपीट और हंगामे के बीच बरात बिना दुल्हन वापस लौट गई। मामले की पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

ये मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। यहां पर रहने वाले युवक ने दो शादियां पहले ही कर रखी हैं। उसकी दोनों पत्नियां अपने बच्चों के साथ अलग-अलग किराए के मकानों में रहती हैं। युवक का पड़ोस के मोहल्ले में रहने वाली एक अन्य युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी मुरादाबाद निवासी युवक के साथ कर दी।

जब युवती के पति को उसकी प्रेम कहानी का पता चला तो उसने उसे तलाक दे दिया। लिहाजा युवती अपने मायके में पिता के घर रहने लगी। इस बीच युवक और तलाकशुदा उसकी प्रेमिका ने शादी करना का फैसला कर लिया। युवक पहले से शादीशुदा है और उसने दो शादियां कर रखी हैं। इसकी जानकारी प्रेमिका को नहीं थी। तलाकशुदा होने पर युवती के परिजनों ने भी शादी करने के लिए रजामंदी दे दी।

युवक अपने कुछ दोस्तों को लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया। निकाह पढ़ाने के लिए काजी को भी बुला लिया। लेकिन तभी युवक की दोनों पत्नियां मौके पर आ गईं और उसकी जमकर पिटाई की। हंगामे के बाद दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई तो युवक के शादीशुदा होने का राज खुल गया। इसके बाद युवती ने भी शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद बरात बिना दुल्हन वापस लौट गई। इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.