बेटी को पैसों के लिए बेचने से रोका तो शख्स ने कर दी पत्नी की हत्या

 

पाकिस्तान के लकी शाह सदर इलाके में एक शख्स को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. दरअसल जुल्फिकार जिस्कानी नाम का ये शख्स अपनी कम उम्र की बेटी को पैसे के बदले शादी करने के लिए किसी को बेच रहा था. पत्नी ने अपने पति का पुरजोर विरोध किया. जिसके बाद जुल्फिकार जिस्कानी ने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया.

डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के भाई मुनव्वर जिस्कानी ने उस इलाके में पुलिस को बताया कि जुल्फिकार ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी, जब उसने अपनी बेटी हुमेरा को शादी के लिए एक व्यक्ति को सौंपने का विरोध किया. जुल्फिकार अपनी बेटी को 100,000 रुपये में बेच रहा था. इसके साथ ही मुनव्वर ने पुलिस को बताया कि जुल्फिकार ने अपनी दो अन्य बेटियों को भी पैसों के लिए बेच दिया था.

छछार थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) साजिद गंभीर ने कहा कि बबली जिस्कानी के भाई मुनव्वर की शिकायत पर संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी ने यह भी कहा कि कथित हत्या के संबंध में जल्द ही जांच शुरू की जाएगी. सहवान अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद बबली जिस्कानी का शव उसके घरवालों को सौंप दिया गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.