सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या करने से कुछ मिनट पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

 

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या करने से कुछ मिनट पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें मूसेवाला की गाड़ी का पीछा करते हुए दो कारों को देखा जा सकता है। हालांकि, राज्य पुलिस ने अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है।

सीसीटीवी फुटेज में कांग्रेस नेता की काली एसयूवी कई अन्य वाहनों के साथ एक व्यस्त सड़क से गुजरती दिखाई दे रही है। माना जा रहा है कि हमला इस जगह से कुछ मिनट बाद ही हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि घटना से ठीक पहले दोनों गाड़ियां गायक की काले रंग की एसयूवी के पीछे जा रही हैं। इसके बाद पीछे से एक सफेद रंग की बुलेरो भी तेजी से जाती दिख रही है।

अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे
पंजाब पुलिस के अलावा हरियाणा और अन्य राज्यों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस टीम दोनों गाड़ियों की तलाश कर रही है। सीमावर्ती इलाकों में वाहनों की जांच तेज कर दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, हथियारबंद आरोपी हरियाणा में रजिस्टर्ड नंबर की आल्टो कार छीनकर भागे हैं। अन्य सीसीटीवी फुजेट को भी खंगाला जा रहा है।

गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी से जुड़े तार
वहीं, पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी के भवरा ने कहा कि मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल है। उन्होंने कहा कि रविवार शाम को हुई इस हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मूसेवाला के प्रबंधक शगनप्रीत का नाम पिछले साल अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या में सामने आया था। शगुनप्रीत ऑस्ट्रेलिया भाग गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.